मौसी की लड़की को उसके घर पर खूब चोदा । Sister brother sex story

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम विशाल और में देवास का रहने वाला हूं ।

मेरी उम्र 21 साल है और मेरी हाईट 5.3 इंच है रंग गोरा है ।

यह कहानी एक साल पहले की है जब ने मोसी के यह गर्मी कि छुट्टी में गया था ।

मेरी मोसी की लड़की का नाम रितिका है । और उसकी हाईट 5.1 इंच है और रंग गोरा है ।

जब मैने उसको घर पर देखा तो में देखता रह गया उसके बूब्स में बहुत मस्त दिख रहे थे 32 इंच थे शायद । मेरा उनको ऐसे ऊपर से देख के है लंड खड़ा हो गया था । मेरी नजर उसपे से हथ ही नहीं रही थी । फिर थोड़ा ध्यान हटाया और सब से मिला । 

सबसे मिलने के बाद कुछ समय आराम किया और नहाने चला गया बाथरूम में तो वो नहा रही थी और उसने गेट भी नहीं लगाया था गेट सिर्फ अटका हुआ था मैने एक दम से खोल दिया तो वह सिर्फ पैंटी में थी और वह भीगी हुई पानी में इतनी मस्त लग रही थी कि वही चोद दू उसको । फिर उसमें एकदम से तुवाल से खुद को ढाका और में भी वहां से चला गया । उसके नहाने के बाद में नहाया और छत पर चला गया । छत पर वह भी अपने बाल सूखा रही थी उसने ट शर्त पहनी थी उसकी नज़रे भी बार बार मुझे देख रही थी । और मेरा ध्यान उसके बूब्स पर ही जा रहा था । 

ऐसे ही टाइम निकल गया और रात हो गई ।

शाम को जब हम टीवी देख रहे थे तो तब उसकी मम्मी पड़ोस की आंटी के यहां चली गई थी । हम दोनों अकेले थे । फिर उसने मुझे सोरी कहा और बोला मुझे गेट लगा कर रखना था । मैने भी बोल दिया कि कोई बात नहीं । 

फिर उसने मुझसे पूछा तेरी कोई गर्लफ्रेंड है मैने बोला नहीं है । मैने भी उससे ब्वॉयफ्रेंड का पूछा उससे तो उसने बोला नहीं है । 

फिर मैने उससे पूछा अगर तू बुरा ना माने तो एक बात पूछूं उसने बोला हां बोल ना तेरे बूब्स इतने मस्त केसे हो रहे पहले तो ऐसे नहीं थे ।

उसने हस्ते हुए बोला पागल में अब जवान हो गई ना इसलिए हो गए । 

मैने बोला अच्छा । उसके बाद उसकी मम्मी आ गई थी ।

 यह दोनों खाना बना रही थी तो में उसके मोबाइल वाईफाई ले रहा था मेरा नेट खत्म हो गया था तो । 

मेरा मन किया किं इसकी क्रोम ब्राउज़र की हिसट्री तो देखूं तो में देख कर चोक गया । बहुत सारी पोर्न वेबसाईट्स खुली हुई थी । मैने अब तो सोच लिया था कि इसको तो चोदना है अब केसे भी कर के ऐसे मस्त लड़की को केसे छोर दू । हम दोनों अलग अलग रूम में सोते है । इसलिए नाइट में पॉसिबल नहीं होता है कुछ बोलना लेकिन मेरा नाइट में बहुत मन हो रहा था । में रूम से बाहर निकला और उसके रूम इधर गया तो जब 12 बजे थे और इस टाइम उसके घर पर सब सो जाते है । में उसके रूम की खिड़की के पास गया तो वो उसकी चूत में उंगली कर रही थी । 

मैने सोचा अच्छा मोका है दोबारा मिले या नहीं । मैने उसका वीडियो बना लिया । और मेरे रूम में जाकर उसको सेंड कर दिया । और मैने लिखा घर पर नहीं बताना है तो रूम में आ जा । 

वह रूम में आ गई और थोड़ी डरी हुई थी । उसने मुझसे यही पूछा क्या चाहता है । मैने बोला देख तुझे देख कर मेरा बहुत मन कर रहा चोदने का तू भी उंगली कर रही तुझे भी उसमे इतना मज़ा नहीं आएगा । अपने दोनो के बीच की बात रहेगी दोनों करते हैं ना । उसने हा बोल दिया लेकिन उसने बोला बिना कॉन्डम के केसे करेगें यार । फिर मैने बोला में लास्ट टाइम पर बाहर कर दूंगा । फिर उसने बोला में रिस्क नहीं ले सकती । तो मैने बोला ओके तेरे टाईट बूब्स तो चूस सकता हूं ना उसने हल्की सी मुस्कान देकर हा कर दिया । 

और उसने बोला बहुत कमिना है तू मैने सोचा था कोई बॉयफ्रेंड बना कर चुदूंगी लेकिन सोचा नहीं था भाई से चुड़ना पड़ेगा । 

फिर वो मेरे पास में सो गई और में ऊपर से बूब्स को बहुत दबाया उसको दर्द होने लग रहा था उसके मुंह से सिसकियां निकल रही थी । फिर उसने उसकी टी शर्ट उतार दी उसने ब्रा भी नहीं पहनी थी । उसके बूब्स को देखकर मेरा लंड खड़ा हो गया पूरा टाइट हो गया उसके बूब्स को फिर मैने खूब दबाया बहुत मुह में लिया । 

मेरे हाथ अब कन्ट्रोल में नहीं थे । और उसके लोअर के ऊपर से ही उसकी चूत को रगड़ रहा था ।

वो अब तड़पने लग गई थी । फिर मैने उसकी लोअर उतार दी देखा तो पैन्टी भी नहीं पहनी हुई थी और उसकी चूत पूरी गीली हो चुकी थी । मैने उसमे उंगली डाल दी और अंदर बाहर करने लगा गया और इधर मेरा लंड भी पानी छोडने लग गया था उसको ऐसे देख कर मैने मेरा लन्ड उसके मुंह में डाल दिया उसने बाहर निकले कि कोशिश की लेकिन निकाल नहीं पाई और मेरे लंड को चूसने लग गई और थोड़ी देर बाद हम दोनों ने अपना पानी निकाल दिया ।

 यह सब करते हुए हमें 2:30 बज गए थे । और डर लग रहा था कि नींद यही नहीं लग जाए । इसलिए वो उसके रूम में जाने लग गई पर मैने बोला रुक ना यार तेरी चूत में ना सही गांड़ में तो डालने दे । 

 चुप चाप वो घोड़ी बन गई और उसकी गांड़ को देखर मेरा लन्ड वापस खड़ा हो गया और उसकी गांड़ में लंड डालने लग गया अंदर जा ही नहीं रहा था बहुत मुश्किल से अंदर डाला उसको भी बहुत दर्द हो रहा था लेकिन धीरे धीरे बहुत मज़ा आने लग गया बहुत देर तक अंदर बाहर किया । फिर वो मेरे ऊपर आयी और लंड पर बैठ गई गांड़ में डाल कर तब देखा मैने उसकी चूत से बहुत पानी निकाल रहा था । फिर वो बहुत ऊपर निछे हुई उसके बूब्स बहुत मस्त लग रहे थे ऐसे उछलना ऐसे ही उसकी गांड़ में पानी में ही डाल दिया और 10 मिनट तक बेड पर नंगी पड़ी रही बाहो में मेरी फिर लगभग 3 बज गए थे । फिर वो कपड़े पहन कर उसके रूम में चली गई ।

 कहानी जारी रहेगी...

आगे की कहानी के लिए हमारे पेज पर जाए ।


मौसी की लड़की को उसके घर पर खूब चोदा पार्ट 2


0 comments:

Post a Comment